फ़िल्म जगत

सोशलाइजिंग से थक गई हैं अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा

 

मुंबई,

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अपनी सोशल लाइफ से थक गई हैं। सान्या ने कहा कि केवल दो दिनों में उन्हों ने एक साल की सामाजिक गतिविधियां पूरी कर ली हैं। सान्या मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी समेत कई पार्टियों और समारोहों में शामिल होती रही हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपनी कार की पिछली सीट पर काले रंग की ड्रेस पहने बैठी हैं।

तस्वीर में अभिनेत्री थम्स अप करते मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं। कैप्शन में सान्या ने लिखा, “पूरे साल की सोशलाइजिंग दो दिनों में पूरी कर ली”।

उनके करियर पर नजर डालें तो अभिनेत्री वरुण धवन, जाह्नवी कपूर और मनीष पॉल के साथ “सनी संस्कारी की तुलसी कुमार” में काम कर रही हैं।

“सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी” कथित तौर पर “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” का सीक्वल है। इस फिल्म में वरुण और शशांक खेतान फिर से साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले उन्हों‘ने “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” और “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” में काम किया था।

वह आरती कदव द्वारा निर्देशित “मिसेज” में भी नजर आएंगी। फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है, जिसे कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, क्योंकि वह अपनी राह पर चलने की कोशिश करती है। “सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी” और “मिसेज” के अलावा सान्या के पास वरुण अभिनीत “बेबी जॉन” है। एक्शन थ्रिलर का निर्देशन कलीज ने किया है और “जवान” निर्माता एटली ने इसका निर्माण किया है।

यह फिल्म एटली की 2016 की तमिल फिल्म “थेरी” की आधिकारिक रीमेक है। इसमें कीर्ति सुरेश भी हैं, जो वामिका गब्बी और जैकी श्रॉफ के साथ हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। दिल्ली में जन्मी, 32 वर्षीय स्टार ने 2016 में आमिर खान अभिनीत “दंगल” से अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद उन्हें ‘पटाखा’, ‘बधाई हो’, ‘लूडो’, ‘शकुंतला देवी’, ‘जवान’, ‘सैम बहादुर’, ‘पगलैट’, ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ और ‘कथल’ जैसी कुछ फिल्मों में देखा गया।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button