फ़िल्म जगत

संजय दत्त ने खास अंदाज में जुड़वां बच्चों को क‍िया बर्थडे व‍िश, फैमिली संग स्कूटर पर बैठे नजर आए संजू बाबा

मुंबई,

फिल्म जगत के ‘खलनायक’ स्टार संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीरों के साथ दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर कर खास अंदाज में अपने जुड़वा बच्चों को जन्मदिन की बधाई दी। ‘खलनायक’ अभिनेता सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और अपने प्रशंसकों के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरह के पोस्ट शेयर कर प्रशंसकों को अपडेट रखते हैं। ऐसे में फैमिली या अपने बच्चों के लिए अपने अटूट प्यार को व्यक्त करने का वह कोई मौका छोड़ते नहीं हैं।

इसी क्रम में संजय दत्त ने जुड़वां बच्चों शाहरान और इकरा को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेता ने दिल को छू लेने वाले नोट के साथ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर कीं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ अभिनेता ने पत्नी मान्यता दत्त और जुड़वा बच्चों के साथ दो तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों के साथ संजय ने लिखा ‘प्यारी शारू और इकरा आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं! भगवान आपको हमेशा सफलता और खुशियां दें।’

उन्होंने लिखा ‘आप दोनों कड़ी मेहनत करें और जो कुछ भी करें वह ध्यान से करें। आप आगे बढ़ने वाले बनें और सबसे जरूरी बात हमेशा विनम्र रहें। मैं आप दोनों से प्यार करता हूं। आप दोनों के लिए आने वाला साल बेहद खूबसूरत रहे। आप दोनों को भगवान आशीर्वाद दें।‘ शेयर की गई पहली तस्वीर में अभिनेता इकरा को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि शाहरान उनके करीब खड़े हैं और वे सभी एक साथ पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में संजय, मान्यता और उनके बच्चे स्कूटर पर बैठकर तस्वीर के लिए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता 21 अक्टूबर, 2010 को जुड़वां बच्चों शाहरान और इकरा के पेरेंट्स बने थे। इस बीच पेशेवर काम की बात करें, तो संजय दत्त पिछले साल 2023 की तमिल फिल्म ‘लियो’ में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। संजय दत्त की आगामी प्रोजेक्ट पर नजर डालें, तो उनकी झोली में ‘डबल स्मार्ट’, ‘बाप’ और ‘केडी- द डेविल’ जैसी फिल्में हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता का बिजनेस दुबई में है और वह दोनों बच्चों के साथ वहीं पर रहती हैं। मान्यता अक्सर बच्चों के साथ मुंबई आती रहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने बच्चों के भारत आने को लेकर कहा था ‘वे बिल्कुल यहां हो सकते थे, लेकिन मैं देखता हूं कि उन्हें वहां अच्छा लग रहा है। उन्हें अपना स्कूल और वहां पर मजा आ रहा है। मेरी पत्नी का काम भी वहीं पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button