मध्यप्रदेश

रमाकांत भार्गव पितातुल्य, मेरे लिए कोई अंतर नहीं, पूरे समर्पण के साथ करूंगा प्रचार: कार्तिकेय चौहान

भोपाल

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने बुधनी विधानसभा में चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है। वे बीजेपी की जीत के संकल्प के साथ पार्टी प्रत्याशी रमाकांत भार्गव का प्रचार करेंगे। कार्तिकेय चौहान ने कहा कि दादा रमाकांत भार्गव पार्टी के वरिष्ठ और अनुभवी नेता हैं, वे बुधनी के योग्य प्रत्याशी हैं।

कार्तिकेय चौहान ने कहा कि रमाकांत भार्गव मेरे पितातुल्य हैं, मेरे लिए तो कोई अंतर ही नहीं है, पहले की तरह पूरे समर्पण के साथ प्रचार में जुटूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नेतृत्व में जो डबल इंजन की सरकार चल रही है, बुधनी विजय के साथ वो ट्रिपल इंजन की सरकार हो जाएगी। मैंने हमेशा कार्यकर्ता के रूप में काम किया, बुधनी तो मेरा परिवार है। दादा को टिकट मिलने के बाद हम सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं। हम मिलकर चुनाव अभियान में जुटने वाले हैं। आज हम माता विजयासन के दर्शन कर अभियान में जुटेंगे, आगे की रणनीति बनाएंगे।

दोनों सीट पर उम्मीदवारों का ऐलान
प्रदेश के सीहोर जिले की बुधनी और श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक दलों ने तैयारियां तेज कर दी है। बीजेपी ने दोनों सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार दिए है। पूर्व सांसद रमाकांत भार्गव को बुधनी से अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं विजयपुर से रामनिवास रावत को टिकट दिया है। इसके साथ ही भाजपा के नेताओं ने प्रचार प्रचार शुरू कर दिया है।

बुधनी में जुटेगी मोहन-शिव की जोड़ी
प्रत्याशियों के ऐलान बाद सत्ताधारी पार्टी की चुनावी जमावट की तस्वीर भी साफ हो गई है। बुधनी में जीत का अंतर बरकरार रखने की जिम्मेदारी सीएम डाॅ मोहन यादव के साथ केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के कंधों पर रहेगी। तो वहीं विजयपुर में जीत दिलाने की सीधी जिम्मेदारी सीएम के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर निभाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button