देशफ़िल्म जगत

अक्षय कुमार ने लगाया जय श्री राम का नारा

-जैकलीन नुसरत के साथ प्राइवेट प्लेन से पहुंचे थे अयोध्या

मुंबई,(RIN)। श्रीराम जी की नगरी अयोध्या में अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु के मुहूर्त की पूजन में तामझाम के साथ शामिल हुए। जिसकी फोटो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर साझा की है और जय श्री राम का नारा लगाते हुए बताया है कि मुहूर्त के मौके पर उन्हें भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है।आपको बतादें अबुनदानिता एंटरटेनमेंटअमेजन प्राइम वीडियो और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साझा प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को अभिषेक शर्मा निर्देशित कर रहे हैं।
अक्षय कुमार प्राइवेट प्लेन से अयोध्या पहुंचे

राम सेतु फिल्म के मुहूर्त के लिए अक्षय कुमार जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा के साथ प्राइवेट प्लेन से अयोध्या पहुंचे थे। उन्होंने इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की और कैप्शन में लिखा था, एक खास फिल्म, एक खास शुरुआत। टीम राम सेतु मुहूर्त के लिए अयोध्या रवाना हो रही है। इसलिए यात्रा शुरू होती है। दोस्तों आप सभी की खास दुआओं की जरूरत है।
सभी कलाकार राम की पौड़ी भी गए
फिल्म के मुहूर्त की पूजा के बाद अक्षय, जैकलीन और नुसरत श्रीराम की पौड़ी भी गए। हालांकि, वहां वे अपनी कार से बाहर नहीं निकल पाए। दरअसल, स्टार्स के राम की पौड़ी पहुंचने की खबर उनके प्रशंसकों को लग गई थी और उन्हें देखने उमड़ी भारी भीड़ देखकर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें कार से उतरने की इजाजत नहीं दी।

फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट बने अक्षय
निर्देशक अभिषेक शर्मा के मुताबिक, अगले कुछ महीनों में कई शूटिंग शेड्यूल पूरे किए जाएंगे। फिल्म का 80 फीसदी हिस्सा मुंबई में शूट होगा। शर्मा की मानें तो अक्षय इस फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। उनका लुक और किरदार कई नेशनल-इंटरनेशनल प्रोफेशनल आर्कियोलॉजिस्ट से प्रेरित है। फिल्म को लेकर अक्षय कहते हैं, राम सेतु पीढिय़ों के अतीत, वर्तमान और भविष्य के बीच का सेतु है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा की भी अहम भूमिका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button