उत्तर प्रदेशदेश

UP : 2 स्कूल बसों में जबरजस्त भिडंत, सगे भाई-बहन की मौत

एक बस बंट गई कई टुकड़ों में

मुजफ्फरनगर, Realindianews.com  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। यहां दो स्कूल बसों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में सगे भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि 14 लोग घायल हुए हैं। इनमें 10 बच्चे और 2 ड्राइवर, 2 कंडक्टर हैं। 6 बच्चों की हालत गंभीर है। इनमें 4 बच्चों को मेरठ रेफर कर दिया गया है। हादसा शहर कोतवाली के बुढ़ाना मोड़ के पास हुआ। आपस में टकराने वाली दो स्कूल बसों में से एक बस जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल की है, जबकि दूसरी बस रविन्द्र नाथ स्कूल की है। दोनों बस घर से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थीं। बुढ़ाना मोड़ के पास कोहरे के कारण तेज रफ्तार दोनों बसों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि एक बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उसकी छत उड़ गई। अगला हिस्सा पिचक गया। वहीं, दूसरी बस की साइड भी बुरी तरह से टूट गई।
घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे। उन्होंने बस में फंसे घायल बच्चों को बाहर निकालने की कोशिश की। एक बस इस कदर पिचक गई थी कि उसमें फंसे बच्चों को बाहर निकालने में बहुत मुश्किल हुई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तुरंत दोनों बस के घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। 4 घायलों को हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, 10 घायलों का इलाज मुजफ्फरनगर में ईवान हॉस्पिटल में चल रहा है।
दोषियों पर होगी कार्रवाई
घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने मौके पर पहुंचकर हालात की जानकारी ली। घायलों को तुरंत ही जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन गंभीर रूप से घायल आठ बच्चों और दोनों गाडिय़ों के ड्राइवर व परिचालक को तुरंत ही मल्टी स्पेशियलिटी सेंटर रेफर किया गया। एसपी सिटी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button