देशफ़िल्म जगत

राधे की पायरेसी पर भड़के सलमान खान

पायरेसी का हिस्सा मत बनिए, साइबर सेल के पचड़े में फंस सकते हैं

मुंबई, RIN । सुपरस्टार सलमान खान ने उन लोगों को सख्त चेतावनी दी है, जो उनकी हालिया रिलीज फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की पायरेसी कर रहे हैं। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 13 मई को जी-प्लेक्स पर पे पर व्यू सर्विस के तहत रिलीज हुई है। साथ ही देश-दुनिया के थिएटर्स में भी रिलीज की गई है। लेकिन महज कुछ घंटे बाद ही यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई और लोग इसे मुफ्त में डाउनलोड कर देख रहे हैं। सलमान खान इस बात से बेहद नाराज हैं।
सलमान ने अपनी पोस्ट में पायरेसी करने वालों पर भड़कते हुए लिखा है, हमने अपनी फिल्म राधे आपको वाजिव दाम 249 रुपए पर व्यू पर दिखाने की पेशकश की। बावजूद इसके पायरेटेड साइट्स गैरकानूनी रूप से फिल्म की स्ट्रीमिंग कर रहे हैं, जो कि गंभीर अपराध है। साइबर सेल इन सभी गैरकनूनी पायरेटेड साइट्स साइट्स के खिलाफ एक्शन ले रही है। प्लीज पायरेसी का हिस्सा मत बनिए, नहीं तो साइबर सेल आपके खिलाफ भी एक्शन लेगी। प्लीज समझिए आप साइबर सेल के पचड़े में फंस सकते हैं।
फिल्म को भारत में ओटीटी और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर पे पर व्यू सर्विस के तहत रिलीज किया गया था। राधे ने डिजिटल रिलीज होने पर पहले दिन ही रिकॉर्ड कायम कर दिया है। राधे 4.2 मिलियन व्यूज के साथ रिलीज के दिन ही आटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। इसके लिए सलमान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को धन्यवाद किया है।
फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही जी5 का सर्वर क्रैश हो गया था। दरअसल, फिल्म के इंतजार में बैठे यूजर्स ने जी5 पर भारी मात्रा में स्ट्रीम करना शुरू कर दिया था। इतने सारे यूजर्स को प्लेटफॉर्म के लिए संभालना मुश्किल हुआ और सर्वर क्रैश हो गया था। जी5 पर फिल्म न चलने पर यूजर्स ने परेशान होकर सोशल मीडिया पर शिकायत करना चालू कर दिया था। हालांकि, जी5 की टीम ने स्थिति को तुरंत संभाला और करीब एक घंटे बाद एप ने फिर से काम करना शुरू कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button